गड़ा धन निकालने के टोटके | Gada Dhan Nikalne Ke Totke

Arjun Avatar

कहते हैं कि देशभर की जमीन, गुफा में, खेत में, डेर पर, तलाब में, झील में या पहाड़ी पर आज भी कहीं न कहीं सोने का गढ़ा या जेवहरातों से भरा चांदी का घड़ा दबा हुआ है लेकिन यह किस्मत वालों को ही मिला है और आगे भी किस्मत वालों को ही मिलेगा। सवाल यह उठता है कि आपकी किस्मत में है कि नहीं?


गड़ा धन कैसे निकालें / गड़ा धन निकालने के लिए उपाय /

कोई मेहनत से धनवान बनाता है, तो कोई अचानक कोई चमत्कार होने से । अगर आप भी सबसे अमीर बनने की चाह रखते हैं हो या किसी गड़े हुए धन की कामना करते हैं तो सप्ताह के इस दिन यह छोटा सा उपाय एक बार आजमा कर देखे, इस उपाय को करने से अनेक लोगों को अपने आसपास गड़ा हुआ अथाह धन की प्राप्ति होने से करोड़पति ही कई तो अरबपति भी बन गये हैं । जाने किस दिन कौन से उपाय को करने से आप भी सबसे बड़े धनवान बन सकते हैं ।

  1. बुधवार के दिन एक लाल एक लाल रंग का ताला बाजार से खरीद कर लाये । ताला लेते वक्त इस चीज का ध्यान रखे की ताला को डब्बे से खोलकर नहीं देखे और ना ही दूकानदान को खोलने दे । अब रात को एक लाल कपड़े में लपेट कर ताले को अपने सिरहाने के नीचे रखकर सो जाए । सुबह 4 बजे उठकर स्नान करने के बाद ताले को सूर्योदय से पहले ही किसी बेलपत्र के पेड़ के नीचे सवा फिट गड्ढा खोदकर लाल कपड़े सहीत दवा दें, और उस बेलपत्र पेड़ के सात परिक्रमा लगाते हुये प्रार्थना करे की मुझे अज्ञात गड़े हुये धन की प्राप्ति हो । ऐसा करने से अगर आपके आसपास कहीं भी कोई धन जमीन के अंदर दवा होगा उसका पता आपका कुछ ही दिनों में गुप्त रूप संकेत मिल जायेगा । बुधवार के दिन दोपहर में या शाम के समय सवा किलों बाजरे के आटे में सवा किलों पुराना गुड़ मिलाकर किसी सफेद या काले रंग की गाय को खिला दें, इस उपाय से अचानक धन मिलता हैं और किस्मत के बंद दरवाज़े शीघ्र खुलने लगते हैं ।
  2. सप्ताह के तीसरे दिन यानी की बुधवार के दिन घर में सुबह 5 बजे शुद्ध मावे के 5 मोदक बना लें, 21 नग ताजी दूर्वा घास भी एकत्रित करें । अब ठीक सूर्योदय के समय 6 बजे गणेश जी को भोग लगाते हुए प्रार्थना करें की ये लंबोदर अगर मेरे आस पास कहीं कोई धन गड़ा हुआ खजाना हो तो वह मुझे मिल जाये ऐसी कृपा करें, जिससे मेरे जीवन से धन का अभाव दूर हो सके ।

गड़ा धन निकलने के टोटके / गड़ा धन कैसे प्राप्त करें

  1. जिस भूमि के आसपा जल स्रोत नहीं होने पर भी वह भूमि नम दिखाई दे और साथ ही आसपास किसी काले सर्प के होने की निशानी दिखाई दे तो निश्चित ही जान लो की वहां पर गड़ा धन होगा।

2. जहां की मिट्टी में कमल के फूल जैसी सुगंध आती है। वहां पर धन संपदा छिपी हो सकती है।

3. ऐसा भी कहा जाता है कि किसी स्थान पर बाज, कौआ, बगुला या अन्य बहुत सारे पक्षी बहुतायत में बैठते हैं वहां भी धन संपदा के होने की संभावना प्रबल रहती है।

4. ऐसा भी कहते हैं कि यदि किसी एक ही जगह पर बहुत सारे पेड़ हों, लेकिन उनमें भी किसी एक ही जगह पर पक्षी बैठता हों और वह भी यदि कोई बाज और कबूतर एक साथ बैठे हो तो उस जगह पर निश्चित ही भूमि में धन छिपा होता है।

5. जहां बारिश होने पर पानी वाली जगह पर घास न उगती हो लेकिन गर्मी के मौसम में धूप में भी घास उगती हो वहां ज़मीन के अंदर संपत्ति की संभावना।

6. जहां सांप, नेवले या गिरगट निकलते हों या उनके बिल हों वहां भी गड़ा धन होने की संभावना बतायी जाती है।

7. सपनों या दूसरे चिन्हों के आधार पर आपको गड़े धन वाले स्थान का पता चल जाए तो इसके लिए आपको पहले पता करना होगा कि क्या वाकई जहां आप गड़े धन की संभावना देख रहे हैं, वहां गड़ा धन है भी या नहीं? इसके लिए आपको धन का अंदेशा होने वाले स्थान पर 40 दिन तक शु्द्ध घी का दीप एक लौंग के साथ जलाना चाहिए। 40 दिन के अंदर ही आपको सपने में इस बात के संकेत मिल जाएंगे कि आपको उस स्थान की खुदाई करनी है या नहीं?  

8. दूसरा तरीका ये है कि आप धन होने की संभावना वाली जगह पर एक लकड़ी की चौकी रखें। उस पर पान या पीपल का पत्ता रख कर उस पर एक सुपारी रखें। फिर हल्दी, कुंकुम, अक्षत और सुपारी रख कर घी का दीप जलाएं। ऐसा 40 दिन तक करें। बाद में सारे पत्ते और सुपारी को विसर्जित करते हुए ये प्रार्थना करें कि कोई अज्ञात शक्ति आपको गड़े धन का संकेत दे। अगर उस स्थान पर धन होगा तो आपको सपने में या फिर किसी दूसरी तरह से संकेत मिल जाएगा। 

 9. जानबूझकर छिपाकर रखे गए अधिकतर धन के भंडार को मंत्रों से बांधा गया है। ऐसे धन को प्राप्त करने के लिए किसी जानकार से उक्त मंत्रों को जानकर ही उस खजाने को पाया जा सकता है। कहते हैं ऐसे कुछ बंधन के रक्षक कोई भूत या प्रेत भी हो सकते हैं। खजाने के मालिक किसी जानकार से जमीन में गाड़ने के बाद उस जमीन के आस-पास तंत्र-मंत्र द्वारा ‘नाग की चौकी’ या ‘भूत की चौकी’ बिठा देते थे। हालांकि ऐसे धन को प्राप्त करना खतरनाक होता है।

 10. यदि आपको ऐसा लगता है कि किसी स्थान पर धन गढ़ा हुआ है और आप वह धन प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए एक मंत्र है ‘मंत्र: ऊं नमो विघ्नविनाशाय निधि दर्शन कुरु कुरु स्वाहा।’ इसे दस हजार बार विधिवत जपने के बाद किसी जानकार से उक्त भूमि की शुद्धि करायी जाती है और वहां से सभी तरह की आपदा को हटाया जाता है। लेकिन यदि जानकार सही नहीं है तो इसके दुष्‍परिणाम भी भुगतने होते हैं।

जमीन से गड़ा धन निकालने का मंत्र

यदि आपको ऐसा लगता है कि किसी स्थान पर धन गढ़ा हुआ है और आप वह धन प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए एक मंत्र है |

मंत्र इस प्रकार है

‘मंत्र: ऊं नमो विघ्नविनाशाय निधि दर्शन कुरु कुरु स्वाहा।’

इसे दस हजार बार विधिवत जपने के बाद किसी जानकार से उक्त भूमि की शुद्धि करायी जाती है और वहां से सभी तरह की आपदा को हटाया जाता है। लेकिन यदि जानकार सही नहीं है तो इसके दुष्‍परिणाम भी भुगतने होते हैं।

आशा है आपको आपके सारे प्रश्नों के उत्तर इस पोस्ट में प्राप्त हो चुके हैं। यदि अभी भी आपका कोई प्रश्न या संदेह हैं तो आप हमारी वनिचे दिए हुए लिंक को क्लिक करके और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Online Love Problem Solution Astrologer

Tagged in :

Arjun Avatar
Phone icon
09929942354
Consult Now
WhatsApp icon
09929942354