सास को वश में कैसे करें

Arjun Avatar

सास ससुर को वश में करने का टोटका  , ” कोई भी बहु अपनी सास ससुर को वश में करने के तांत्रिक उपाय टोने टोटका मंत्र का सहारा ले सकती है जिससे की आपका शादीशुदा जीवन में कोई बाधा न आये|

“ससुराल” एक प्यारा सा शब्द- ऐसी जगह जो लड़की का मायका के बाद उसका अपना घर होता है | और यह तब होता है जब उसे मान और आत्मिक संतोष मिलता है | लेकिन, अगर उसे दिनभर सास-ससुर की खीच-खीच और ताने सुनने पड़े तो उसके दिन का चैन और रातों की नींद उड़ जाती है | उसे वह घर अपना नहीं पराया लगने लगता है | वह अपने सास- ससुर से छुटकारा पाना चाहती है | अगर आप भी इस समस्या से ग्रसित है तो निराश होने की कतई जरूरत नहीं है | हम आपको सास ससुर को वश में करने के उपाय बताने जा रहे हैं यहां पर | इन उपायों से आप अपने सास-ससुर को वश में कर अपनी नींद और चैन वापस पा सकती  हैं |

आज हम आपके समक्ष ले कर आयें हैं एक टोटका जिसकी सहायता से आप अपनी सास को अपने वश में सकते हैं। अगर आप निचे दिए हुए किसी भी प्रकार के प्रश्न से ग्रस्त हैं तो आप हमारी पोस्ट को अंत तक पढ़ें और अपनी समस्याओं से आसानी से निजात प्राप्त करें।

Saas Se Chutkara Pane Ke Upay सास को वश में करने का उपाय
Saas Ke Liye Totke 
सास को वश में करने के उपाय
Saas Ko Vash Me Karne Ka Mantra In Hindi
 सास से छुटकारा पाने के उपाय
सास से अलग होने के उपाय
सास के लिए वशीकरण टोटका
Saas Ko Vash Me Karne Ka Mantra
Saas Ko Vash Me Karne Ka Totka
Saas Ko Vash Mein Karna
 सास को वश में करने का टोटका
Saas Ko Vash Me Karne Ka Upay 
सास को वश में करना
Saas Ko Vash Me Karne Ka Gharelu Upay
Saas Ko Vash Me Karne Ke Upay 
सास को वश में करने का मंत्र
Nanad Ko Vash Me Karne Ke Upay 
सास को वश में करने का घरेलु उपाय
Saas Se Alag Hone Ke Upay 
सास ससुर से छुटकारा पाने का मंत्र
Saas Sasur Se Chutkara Pane Ka Mantra
 सास को वश में करने का का मंत्र इन हिंदी

Saas Ko Vash Me Karne Ka Mantra 

शनिवार की रात्रि में भोजपत्र पर सिंदूर से अपनी सास का नाम लिखकर उसे लाल कपड़े पर रखें. इसके पश्चात आप उसके समीप आटे के दीपक को घी की सहायता से जला दे. अब सभी लवंग व सुपारी उस भोजपत्र पर स्थापित कर दें. इसके बाद काली हल्दी को शमशान की मिट्टी में मिला कर निम्न मंत्र का उच्चारण करते हुए 11 बार उस भोजपत्र पर एक-एक चुटकी डालें !

मंत्र…. ॐ नमो आदिरुपाय क्लीं ह्रीं साध्य साध्य स्वः !

मंत्र का विधि पूर्वक जाप करने के बाद आप उस भोजपत्र को लाल कपड़े में लपेटकर काले धागे से उसका मुंह बांधकर पोटली बना लें और इसे किसी सुनसान जगह ले जाकर कपूर के सहायता से जला दें और वापस आकर अपने हाथ-पांव व मुंह को धो लें. इस टोटके को करने से आपकी सास पूर्ण रूप से आपके वश में हो जाएगी और आप अपनी सास से मनचाहा कार्य करवा सकते हैं.

Saas Se Chutkara Pane Ke Upay

शनिवार की रात्रि में आप पूर्व दिशा में मुंह करके लकड़ी के आसन को रखें और लाल वस्त्र को उस पर बिछा दें. इसके पश्चात आप नारियल को उस आसन पर रखकर जल से 07 बार अभिमंत्रित करें और सभी पान के पत्तों पर चंदन को गिला करके अपनी सास का नाम लिखकर उस नारियल के पास एक कतार में स्थापित करें और उसके समीप घी की सहायता से एक दीपक जला दें. इतनी विधि करने के बाद आप एक-एक करके लवंग व सुपारी पान के पत्तों पर रखे व निम्न मंत्र का 51 बार उच्चारण करें।

मंत्र…. ॐ चामुण्डे वश्यं करि अमुकस्य ( सास का नाम ) वश्यं ॐ श्रीं आकर्षण स्वः !

मंत्र को विधिपूर्वक करने के बाद आप सभी पान के पत्तों को नारियल के ऊपर लपेटकर मौली की सहायता से बांध लें और उस नारियल को लाल कपड़े में बांधकर एक पोटली बना लें एवं अपने मस्तक से स्पर्श कराकर उसे संध्याकाल में पीपल के वृक्ष के नीचे गड्ढा खोदकर दबा दें और उस स्थान पर एक आटे से बना चार मुखी दीपक सरसों के तेल से जला दें. इस टोटके को करने से आपकी सास आपकी हर बात मानेगी और आपको सताना छोड़ देगी.

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो तो इससे शेयर अवश्य करें। कोई भी समस्या आने पर हमसे संपर्क करें और हमारी पोस्ट आपको कैसे लगी कमेंट करके अवश्य बताएं।

Arjun Avatar
Phone icon
09929942354
Consult Now
WhatsApp icon
09929942354